Madhya Pradesh News

MP News: ससुराल में दुल्हन के साथ शौहर और ससुर ने बनाया संबंध, फिर दोस्तों के सामने किया निर्वस्त्र

हाल ही में मध्य प्रदेश के रीवा शहर से एक आश्चर्यचकित घटना सामने आई है. एक महिला ने एसपी के कार्यालय जाकर अपने ससुराल वालों और अपने पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला का कहना है कि पति ने घर पर अपने दोस्तों और बॉस के साथ पत्नी को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया है. महिला का कहना है कि उस पर पति और ससुराल के बाकी सदस्य शादी के कुछ समय बाद से ही अत्याचार करते हैं. यहां तक कि उसके ससुराल वालों ने उसको गांव वालों के सामने निर्वस्त्र कर दिया था और साथ में पीटा भी था. महिला का कहना है कि उसके ससुर ने भी उस पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला था. पति ने अपनी पत्नी को अपने दोस्तों के सामने निर्वस्त्र कर उसकी वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी. पति ने अपनी पत्नी पर वेश्यावृत्ति करने के लिए दबाव डाला है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है.

रीवा, मध्य प्रदेश :- रीवा शहर की रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. इस मामले की शिकायत शहर के विश्वविद्यालय थाने में दर्ज कराई गई है. एक महिला SP के कार्यलय में पहुंचकर अपने पति और ससुर के साथ परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाती है. महिला ने इन लोगों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं कि उसका पति उसे वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर करता है और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करता है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
Reference Image

दोस्तों और बॉस के सामने पत्नी को किया पति ने निर्वस्त्र

महिला ने बताया कि कुछ दिन पहले ही उसका पति अपनी कंपनी के कुछ दोस्तों और बॉस के साथ घर आया और सबके सामने पत्नी को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा. महिला ने जब इसका विरोध किया तब उसके पति ने उसे सबके सामने निर्वस्त्र करके उसकी Video बना ली और उसे Viral करने की धमकी देने लगा. पीड़ित महिला ने SP के कार्यालय में पहुंचकर न्याय की मांग की है. महिला ने आरोप लगाया है कि शादी के कुछ समय बाद ही उसका पति और ससुराल के अन्य सदस्य उस पर अत्याचार करने लगे.

दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए डाला पत्नी पर दबाव

उसने बताया कि लगभग रोजाना उसके साथ मारपीट होती थी. एक दिन उसके पति ने परिवार वालों के साथ मिलकर उसे निर्वस्त्र करके गांव वालों के सामने पीटा था. इतना सबके बाद भी वह सब कुछ सहन करती रही लेकिन एक दिन उसका पति कंपनी के कुछ दोस्तों और बॉस को अपने घर ले आया और उनके सामने उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा. विरोध करने पर उसने उसे निर्वस्त्र कर उसकी Video बना ली और उसे Viral करने की धमकी दी. उसने अपने दोस्तों के साथ भी संबंध बनाने के लिए उस पर दबाव डाला.

ससुर ने भी की थी महिला से संबंध बनाने की कोशिश

महिला ने बताया कि पति ने उसे कहा कि ‘तुम मेरे पांव की जूती हो जैसा मैं कहूंगा तुम्हें वैसा ही करना पड़ेगा’. पति ने यह भी बोला कि अगर तुम वेश्यावृत्ति नहीं करोगी तो पैसे कहां से आएंगे. विरोध करने पर मारपीट के बाद महिला किसी भी तरह अपनी जान बचाकर SP के कार्यालय पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित महिला ने अपने ससुर के खिलाफ भी शारीरिक संबंध का दबाव बनाने के संदर्भ में आरोप लगाया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है और मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

Rohit Kumar

हेलो दोस्तों मेरा नाम Rohit Kumar है. मैं खबरी राजा की टीम में बतौर कंटेंट राइटर अपनी सेवा दे रहा हूँ. इससे पहले मैंने अमर उजाला और Zee न्यूज़ राजस्थान में बतौर कंटेंट राइटर अपनी सेवा दी है. मैं पूरी मेहनत करके सच को आप तक सबसे पहले पहुँचता हूँ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button