Entertainment

Snake Viral Video: खेत में सो रहे शख्स के पायजामे में King Cobra ने घुस कर की गुदगुदी, खुली आँख तो उड़ गई हवाइयां

जहरीले और खतरनाक सांपों को लेकर तरह- तरह की वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. जिन्हें देखकर लोग स्तब्ध रह जाते हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक खतरनाक कोबरा खुले मैदान में लेटे हुए चरवाहे के कुर्ते की जेब में घुसने लगता है. चरवाहे को जब गुदगुदी महसूस हुई तो उसकी अचानक आंख खुल गई. उसकी आंख खुलने के बाद का दृश्य सभी को हैरान कर देने वाला है. वह देखता है कि एक काला कोबरा नाग उसके कुर्ते की जेब में घुस रहा है. वह डर के मारे झटके से उठा और वहां से भाग खड़ा हुआ. चरवाहे और सांप की यह वीडियो सभी को हैरान कर रही है. लोग काफी संख्या में इस वीडियो को देख रहे हैं और लाइक भी कर रहे हैं.

मनोरंजन डेस्क, Snake Viral Video :- Social Media पर जानवरों को लेकर तरह- तरह की Videos Viral होती रहती हैं. जिनमें सांपों की भी काफी Videos Viral होती हैं. एक से एक खतरनाक जहरीले सांपों की Videos बनाकर लोग Social Media पर Viral कर देते हैं. ऐसी Videos को देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. वैसे तो सांप घुसने के लिए बिल की तलाश करते हैं लेकिन Viral हो रही एक Video में आपको दिखाएंगे कि सांप को घुसने के लिए जब जगह नहीं मिली तो वह मैदान में लेटे हुए एक चरवाहे के कपड़ों में घुसने लगा.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

खेत में सो रहे चरवाहे के कुर्ते की जेब में घुस गया सांप

एक चरवाहा खुले मैदान में बैठकर आराम फरमा रहा था. उसकी भेड़ बकरियां उसके आसपास घास चर रही हैं. चरवाहा आराम करने के उद्देश्य से मैदान पर आराम से लेटा हुआ है. इसी बीच एक जहरीला सांप (किंग कोबरा) वहां आकर चरवाहे के कुर्ते की जेब में घुसने लगता है. Video में आप देखेंगे कि जहरीला कोबरा लहराती हुई चाल में कितना खतरनाक दिखाई दे रहा है.

लम्बे चौड़े सांप को देख भाग खड़ा हुआ चरवाहा

सांप तेजी से आता हुआ जब चरवाहे के कुर्ते की जेब में घुसने लगा तो चरवाहे को गुदगुदी महसूस हुई. उसके बाद जब उसकी आंख खुली तो उसने इधर- उधर करवट लेकर देखा तो वह हैरान रह गया. उसने देखा कि एक लंबा चौड़ा काला सांप उसके कुर्ते की जेब में घुस रहा था. चरवाहे ने डर के मारे आव देखा न ताव वह झटके के साथ उठकर वहां से भाग खड़ा हुआ.

किंग कोबरा सांप की वीडियो हुई तेजी से वायरल

Video में देखने से पता चलता है कि यह दृश्य कितना खतरनाक और हैरान कर देने वाला है. चरवाहे और सांप की यह Video सोशल मीडिया पर खूब तेजी से Viral हो रही है. लोग बड़ी स्तब्धता के साथ इस Video को देख रहे हैं. लोग इस Video को खूब पसंद कर रहे हैं और इसे खूब Likes भी दे रहे हैं. अब तक इस वीडियो को काफी संख्या में लोग देख चुके हैं.

Rohit Kumar

हेलो दोस्तों मेरा नाम Rohit Kumar है. मैं खबरी राजा की टीम में बतौर कंटेंट राइटर अपनी सेवा दे रहा हूँ. इससे पहले मैंने अमर उजाला और Zee न्यूज़ राजस्थान में बतौर कंटेंट राइटर अपनी सेवा दी है. मैं पूरी मेहनत करके सच को आप तक सबसे पहले पहुँचता हूँ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button