Entertainment

Urfi Javed पूरे कपड़े पहनने के बाद भी हो गईं ट्रोल, फैंस बोले- इस बार कपड़े कुछ ज्यादा ही हो गए

Urfi Javed Trolled For Her New Dress:- उर्फी जावेद का नाम तारीफों में कम और आलोचनाओं में ज्यादा चर्चित रहता है. अपने फैशन के लिए दुनियाभर में मशहूर हुईं Actress को अक्सर उनके अजब-गजब Dresses को लेकर बुरी तरह से ट्रोल किया जाता है. एक बार फिर उर्फी जावेद Trollers के निशाने पर आ गयी हैं.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Urfi के नए लुक ने बढ़ा दी परेशानी

बता दें कि इस बार तो Urfi Javed ने पूरे कपड़े पहन रखें हैं फिर भी उर्फी को Social Media पर लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं. उनके Latest Unique Look ने उन्हीं के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है. Viral Videos पर जानें फैंस ने उन्हें किस प्रकार की प्रतिक्रियां दी. आप ये पोस्ट KhabriRaja.Com वेबसाइट पर पढ़ रहे है. आपकी इस पोस्ट के बारे मे क्या राय है हमें कॉमेंट बॉक्स मे जरूर बताएं.

21 सेकंड की वीडियो पर आए लाखों में Views

ऊर्फी जावेद ने इस वीडियो में Light Pink रंग के पूरे कपड़े पहने हुए हैं. जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने यह वीडियो अपने Instagran Account पर शेयर किया है. उनकी यह वीडियो सिर्फ 21 सेकंड की ही है. कुछ ही समय में उन्हें अपनी इस Video पर लाखों में Views और ढेरों Likes प्राप्त हुए हैं. सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा उर्फी की इस Dress पर Comment भी किए गए है. कई लोगों द्वारा Urfi के पूरे कपड़े पहनने पर उनकी प्रशंसा की गई है, तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें पूरे कपड़े पहनने पर जमकर Troll भी किया है. उर्फी की इस वीडियो को लाखों लोगों द्वारा Share भी किया गया है.

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रिया

एक Social Media Users ने उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि ‘Urfi आज आप बहुत सुंदर लग रही हो.’ तो वही दूसरे ने लिखा की ‘आज ऊर्फी जावेद संस्कारी हो गई है.’ उनको ट्रोल करते हुए एक यूजर्स ने लिखा ‘आज पूरे कपड़े कैसे पहन आई है उर्फी.’ तो वही दूसरे यूजर ने लिखा ‘कहीं मेरी आंखें सपना तो नहीं देख रही है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘उर्फी के फैशन को देखते हुए उनसे ऐसे कपड़ों की उम्मीद तो नहीं की थी, पर चलो अच्छा है वह समय के साथ सुधर रही हैं.’ ऊर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर हमेशा चर्चाओं से घिरी ही रहती हैं. ऊर्फी जावेद पूरे कपड़े भी पहन सकती है ऐसा लोगों को विश्वास ही नहीं होता है.

Prashant Dagar

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम प्रशांत डागर है. मैं खबरी राजा की टीम में बतौर कंटेंट राइटर अपनी सेवा दे रहा हूँ. इससे पहले मैंने हरियाणा की चौपाल टीवी में बतौर कंटेंट राइटर अपनी सेवा दी है. हर सच से आपको रूबरू करवाना मेरा पहला कर्तव्य है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button