Maharashtra News

Mumbai News: झुग्गी के लड़के का ये टैलेंट जान दांतो तले उंगली दबा लोगे, 1 रुपये में दिलवा रहा मनपसंद जॉब

मुंबई : मुंबई में झुग्गी में रहने वाले लड़के ने एक ऐसी App को तैयार किया है जिसमे आम जनता मात्र एक रुपए खर्च करके मनचाही नौकरी पा सकती है. देश का हाल ये है कि जनसंख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में United Nations ने भी हमारे देश को सबसे ज्यादा जनसंख्या वाला देश घोषित कर दिया है. और उसके साथ साथ बढ़ती हुई बेरोजगारी रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. इसका Center for Monitoring Indian Economy की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि दो साल पहले बेरोजगार 5.3 Crore लोग थे जिनमे से 1.7 करोड़ महिला बेरोजगार की संख्या थी.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

बेरोजगारों को हुआ इस App से बहुत फायदा

कॉरोना काल के बाद नौकरियों की ओर भी मारा मारी हो गई. हालात तो और भी खराब हो गए. ऐसे हालात में मुंबई में झुग्गी में रहने वाले लड़के ने एक ऐसी App को तैयार किया है जिसमे आम जनता मात्र एक रुपए खर्च करके मनचाही नौकरी पा सकती है. झुग्गी में रहने वाले इस लड़के का नाम उदय पंवार है. उदय पंवार की इस App के द्वारा लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई. इस App से बेरोजगारों को बहुत फायदा हुआ है. उन्होंने अपनी योग्यता के अनुसार नौकरियां ढूंढ ली. उदय परमार ने इस App का नाम टिंग टोंग टिंग रख दिया है. आप ये लेख KhabriRaja.Com पर पढ़ रहे है. आपकी इस पोस्ट के बारे मे क्या राय है मुझे कॉमेंट बॉक्स मे जरूर बताएं.

रोजाना के मात्र एक रूपए से ढूंढ सकते हैं मनचाही नौकरी

उदय पंवार ने Media के जरिए बताया कि उन्होंने हर Vendor को App पर Register किया है. एक यही नहीं एसी और भी बहुत सारी Apps हैं जिन्हे बड़ी बड़ी कंपनिया चला रही हैं और वो कंपनिया App द्वारा आपसे Commission काट लेती हैं. लेकिन उनके बीच उदय पंवार दावे के साथ कहते हैं के टिंग टोंग एप पर जानकारी के लिए आपको पूरे वर्ष का 365 रूपए का Registration करवाना होगा यानी रोजाना का मात्र एक रुपया, जिससे आप मनचाही नौकरी अपने लिए ढूंढ सकते हैं. बेरोजगारी की दुनिया में उदय पंवार लोगो के लिए फरिश्ते की तरह नजर आ रहे हैं.

Rohit Kumar

हेलो दोस्तों मेरा नाम Rohit Kumar है. मैं खबरी राजा की टीम में बतौर कंटेंट राइटर अपनी सेवा दे रहा हूँ. इससे पहले मैंने अमर उजाला और Zee न्यूज़ राजस्थान में बतौर कंटेंट राइटर अपनी सेवा दी है. मैं पूरी मेहनत करके सच को आप तक सबसे पहले पहुँचता हूँ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button