Sports

IPL 2023 से लगभग बाहर हुईं ये टीमें, टूट गए फैंस के बड़े- बड़े सपने

IPL 2023 :- आईपीएल 2023 के लिए टीमों ने अब कमर कस ली है. सभी टीमें अब हर हाल में जीत हासिल करना चाहती हैं. पिछले साल की कमियों को इस बार Teams ने सुधारने का प्रयास किया है लेकिन फिर भी कहीं- कहीं कुछ कमियां रह गई हैं. Top 4 टीमों में गुजरात, चेन्नई, लखनऊ, राजस्थान शामिल है. जिन की उम्मीद इस बार Playoff के लिए बड़ी है. पर यदि बात की जाए ऐसी टीमों की जो IPL 2023 की लिस्ट से बाहर हो सकती हैं तो इस लिस्ट में बड़ी टीमों के नाम शामिल किए गए हैं. आज हम आपको इस खबर के माध्यम से उन तीन टीमों के बारे में जानकारी देंगे जो IPL 2023 से बाहर हो सकती है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

दिल्ली कैपिटल्स टीम

IPL के शुरुआती दौर में ही दिल्ली को पंत के रूप में झटका लगा था, फिर भी Team ने वॉर्नर को कप्तानी सौंप दी थी. पर वॉर्नर टीम की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए थे. टीम लगभग IPL 2023 के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है. यह दिल्ली के Fans के लिए एक दुखद खबर है.

हैदराबाद टीम

IPL 2023 से बाहर होने वाली टीमों में की लिस्ट में दूसरा नाम आता है हैदराबाद का. हैदराबाद टीम ने पिछले मैच में अपना शानदार प्रदर्शन किया पर टीम को अभी भी लगातार मैच अपने नाम पर करने होंगे, लेकिन ऐसा होगा यह काफी मुश्किल लगता है. इसीलिए कहा जा सकता है कि यह टीम भी दिल्ली के बाद बाहर होने वाली दूसरी टीम हो सकती है.

कोलकाता टीम

IPL से बाहर होने वाली लिस्ट में तीसरे नंबर पर आती है कोलकाता की टीम. इसका कारण यह है कि टीम को भी हैदराबाद टीम की तरह ही लगातार सभी मुकाबले अपने नाम पर करने होंगे, पर Team के अंदर IPL 2023 में वह जज्बा नजर नहीं आ रहा है जो टीम को प्लेऑफ तक पहुंचा सके.

Prashant Dagar

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम प्रशांत डागर है. मैं खबरी राजा की टीम में बतौर कंटेंट राइटर अपनी सेवा दे रहा हूँ. इससे पहले मैंने हरियाणा की चौपाल टीवी में बतौर कंटेंट राइटर अपनी सेवा दी है. हर सच से आपको रूबरू करवाना मेरा पहला कर्तव्य है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button