Haryana News

देखे वीडियो: बस के गेट से जगह नहीं मिली तो जान जोखिम में डालकर युवती ने खिड़की से ली एंट्री, लोग बोले- “यो हरियाणा स प्रधान”

मनोरंजन डेस्क :- सार्वजनिक परिवहन जैसे Train, Bus या दूसरी सार्वजनिक गाड़ियों के अंदर भीड़भाड़ आम मसला है. जो भी कभी सार्वजनिक गाड़ियों में बैठा होगा उसे अच्छे से पता होगा कि Seat के लिए कैसे लड़ाई हो जाती है. वैसे तो भारत जुगाड़ के लिए खूब जाना जाता है. भारतीयों को हर जगह जुगाड़ निकालना अच्छे से आता है लेकिन कभी-कभी इसी जुगाड़ की वजह से उनको अच्छा खासा नुकसान भुगतना पड़ सकता है. ऐसे ही एक जुगाड़ के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं जिसके अंदर एक लड़की को जुगाड़ लगाने के चक्कर में काफी नुकसान पहुंच सकता था. क्या था जुगाड़ और कैसे लड़की के लिए खतरनाक बन गया यह जुगाड़ आइए बताते हैं.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

भीड़ देख चलती बस में खिड़की से चढ़ गई लड़की

लड़की के द्वारा किए गए जुगाड़ की वीडियो Social Media पर काफी Viral हो रही है. इस Video में एक बस है जिसके अंदर काफी भीड़ है और लड़की सीट लेने के लिए खिड़की के रास्ते का इस्तेमाल कर चढ़ जाती है और सीट को घेर लेती है. यात्रियों से भरी बस में वह लड़की दरवाजे से घुसने की जगह खिड़की के रास्ते का इस्तेमाल कर वहां से घुस जाती है. पहले तो वह दरवाजे के किनारे से चढ़ने का प्रयास करती है लेकिन भीड़ इतनी होती है कि वह चलती बस में खिड़की से घुसने का फैसला करती है. सफलतापूर्वक वह अपनी Seat तो ले लेती है लेकिन इस फैसले का अंजाम क्या होता है आइए बताते हैं. आप ये लेख KhabriRaja.Com पर पढ़ रहे है. आपकी इस पोस्ट के बारे मे क्या राय है मुझे कॉमेंट बॉक्स मे जरूर बताएं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ghantaa (@ghantaa)

लोगों ने लड़की को खूब सुनाया, कहा ड्राइवर को भुगतना पड़ सकता था अंजाम

Instagram पर Viral हुई इस वीडियो को लोगों ने खूब Share किया. लोगों ने Comments में अपनी अपनी राय दी. एक User ने Comment किया कि लड़की की इस हरकत से वह Tire के नीचे आती बच गई. अगर ऐसा होता तो नुकसान Driver को भी झेलना पड़ता. लड़की की बेवकूफी की वजह से Driver और लड़की दोनों मुसीबत में आ जाते. लोगों ने लड़की की इस हरकत के लिए उसको खूब सुनाया. एक User ने Comment किया कि क्या घंटा पावर? अगर लड़की गिर जाती तो वहां से लोग भागकर सबसे पहले Driver को पीटते और उसे गाली देते. इसलिए ध्यान रखें कि जुगाड़ करना गलत नहीं है लेकिन कुछ भी करने से पहले उसके फायदे नुकसान को समझ लेना चाहिए.

Rohit Kumar

हेलो दोस्तों मेरा नाम Rohit Kumar है. मैं खबरी राजा की टीम में बतौर कंटेंट राइटर अपनी सेवा दे रहा हूँ. इससे पहले मैंने अमर उजाला और Zee न्यूज़ राजस्थान में बतौर कंटेंट राइटर अपनी सेवा दी है. मैं पूरी मेहनत करके सच को आप तक सबसे पहले पहुँचता हूँ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button