Gadget

BSNL लेकर आया नया हिट प्लान, सिर्फ 126 रुपये में जितनी मर्जी करें बातें नहीं कटेगा फोन

टेक डेस्क :- BSNL अपने Customers के लिए हमेशा किफायती प्लान लेकर आता है.‌ BSNL यानी भारत संचार निगम लिमिटेड एक सरकारी टेलीकॉम कंपनी है जिसके काफी सारे वैल्यू फॉर मनी सालाना प्लान है. आज हम आपको BSNL के 1515 रुपए के सालाना प्लान के बारे में बताने वाले हैं. इस प्लान के अंदर आप पूरे साल जितना चाहे उतना Call पर बात कर सकते हैं. इसके लिए आपको महीने के केवल ₹126 खर्च करने होंगे. कभी भी आपको यह डर नहीं होगा कि फोन रिचार्ज खत्म होने की वजह से कट जाएगा. अगर हम इसके 1 दिन के खर्च पर गौर करें तो वह ₹5 से भी कम कीमत का है.‌ आइए आपको इस प्लान की खासियत के बारे में विस्तार से बताते हैं.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

रोज़ाना 5 रूपए से भी कम कीमत में मिलेगा इतना डाटा

BSNL के 1515 रुपए के रिचार्ज प्लान की Validity 12 महीने तक की है. इसका मतलब अगर आप एक बार रिचार्ज करवाएंगे तो पूरे साल आपको रिचार्ज कराने की Tension नहीं होगी. हर महीने आपके रिचार्ज के पैसे बच जाएंगे. इतना ही नहीं इस प्लान के अंदर आपको रोजाना 2GB डाटा भी मिलेगा. इसका मतलब पूरे साल आपको लगभग 750GB डाटा मिलेगा. इन फायदों की वजह से ही यह एक किफायती प्लान है. इसके फायदों के अंदर Unlimited Voice Calling तो शामिल है ही साथ में आपको रोजाना 100 SMS भी मुफ्त मिलेंगे.

126 रूपए के मासिक खर्च में मिलेंगे इतने फायदे

अगर आपका BSNL का हाई इंटरनेट स्पीड डाटा खत्म हो जाएगा तो उसके बाद भी आपको Internet की सुविधा 40kbps की Speed पर मिलेगी. लेकिन इस प्लान में आपको OTT का Subscription मुफ्त नहीं मिलेगा. अगर हम पूरे साल के इस ₹1515 के BSNL प्लान के मासिक खर्च को देखें तो वह केवल ₹126 का है. सिर्फ ₹126 के मासिक खर्च के अंदर आपको पूरे साल Unlimited Calling, 720GB इंटरनेट डाटा और मुफ्त SMS मिलेंगे. यह प्लान BSNL का वैल्यू फॉर मनी हिट प्लान है. इसका मतलब यह है कि पूरे साल आपकी सिम Active रहेगी और वह भी सिर्फ ₹126 महीने के खर्च में और हर दिन का खर्च लगभग ₹5 से भी कम लगेगा.

Rohit Kumar

हेलो दोस्तों मेरा नाम Rohit Kumar है. मैं खबरी राजा की टीम में बतौर कंटेंट राइटर अपनी सेवा दे रहा हूँ. इससे पहले मैंने अमर उजाला और Zee न्यूज़ राजस्थान में बतौर कंटेंट राइटर अपनी सेवा दी है. मैं पूरी मेहनत करके सच को आप तक सबसे पहले पहुँचता हूँ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button