Latest News

Bird Death Viral Video: अपने साथी के जानें के दुःख में लिपट कर रोया पक्षी, सीने से लग कर खुद ने भी तोडा दम

नई दिल्ली :- सोशल मीडिया पर आए दिन काफी सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. अब तो Social Media पर जानवरों के वीडियो भी Viral होते हैं. कुछ समय पहले भी एक पक्षी का वीडियो सोशल मीडिया (Bird Death Viral Video) पर खूब वायरल हूआ था. हाल ही में भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पक्षी अपने दोस्त की मौत पर काफी रोता बिलखता नजर आ रहा है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

सोशल मीडिया पर एक पक्षी का वीडियो हुआ वायरल

पशु पक्षी में भी इंसानों से ज्यादा Attechment होती है. किसी अपने को खोने का गम काफी बड़ा होता है. जिंदगी में काफी लोग इतने खास होते हैं कि उनको खोने के बारे में सोच कर ही रूह कांप जाती है. लेकिन जिंदगी जब उस शख्स को हमेशा के लिए छीन लेती है तब हम दुनिया में अपने आप को बहुत अकेला पाते हैं. ऐसा सिर्फ इंसानों के साथ ही नहीं बल्कि जानवरों के साथ भी होता है. सोशल मीडिया पर Viral हुए वीडियो में आप दे सकते हैं कि कैसे एक पक्षी अपने दोस्त की मौत पर रोता बिलखता नजर आ रहा है.

अपने दोस्त को खोने पर पक्षी का हुआ बुरा हाल

Bird का साथी मर गया है, फिर भी वह उसे छोड़ने को तैयार नहीं है. उसकी उम्मीद है कि अभी भी कोई करिश्मा होगा और उसका साथी वापस से ठीक हो जाएगा. एक व्यक्ति उस मरे हुए पक्षी को अपनी तरफ खींचता है तो उसका साथी भी उसकी तरफ आने लगता है. यह वीडियो देखकर लोगों को भी रोना आ जाता है.

काफी सारे लोगों ने किया कमेंट

पक्षी अपने दोस्त की मौत का गम बर्दाश्त नहीं कर पता है और वह भी अपना दम तोड़ देता है. वहां मौजूद एक शख्स दोनों पक्षियों को एक साथ दफना देता है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि अपने प्यार को जाने देना बहुत कठिन काम है. वहीं दूसरे ने कहा आजकल ऐसा प्यार कहां देखने को मिलता है. यह वीडियो देखकर काफी सारे लोगों की आंखें नम हो गई है. काफी सारे लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किए हैं.

Riya Gupta

मेरा नाम वंदना गुप्ता है. मैं दिल्ली महरौली की रहने वाली हूँ. मैं खबरी राजा में बतौर कंटेंट राइटर जुडी हूँ. मैंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म किया हुआ है. मैंने दो साल News18 हरियाणा पर बतौर कंटेंट राइटर काम किया हुआ है. मुझे न्यूज़ लिखना बहुत पसंद है. मैं हर न्यूज़ को आप तक पूरी मेहनत करके पहुँचती हूँ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button